सर्दी की रात anttrwasna

Related image

  मेरी स्टोरी मेरे ग्रेजुएशन की है और इसमें तीन लोग हैं मैंमेरा दोस्तऔर एक लड़की जिसका नाम (बहत्तर७२ सिंह रखा था हमनेक्योंकि उसके बूब्स ३६  के साइज वालेथेऔर उसकी  गांड भी बड़ी थी.
वह गोरी बहुत थीतो कई बार हम लोग इमेजिन किया करते थे, ” इसके निपल पिंक होंगे पक्का“. वहहमारी ही बेच के दूसरी ब्रांच की थी और मुझे स्कूल टाइम से ही बीबीडब्ल्यू बहुत पसंद था.  मुझे मेरेफ्रेंड ने बताया कि वह ७२ सिंह उसकी गर्लफ्रेंड की दोस्त है  और उसका एक बॉयफ्रेंड था पहले पर अबवह सिंगल है तो मैंने कहा कि भाई बात करवातो हमारी बात स्टार्ट हुई हम दोनों खुश थेहमारी बीचअच्छी अंडरस्टैंडिंग थी.
फिर हम रिलेशनशिप में  गए फिर मैंने एक दिन अपनी गर्लफ्रेंड को बताया की उसका नाम ये रखाथा हमनेतो वह समझ गई क्योंफिर वो थोड़ा शरमा गई और कुछ नहीं बोलीऔर हम ऐसे ही सेक्सचैट करने लगे तो पता लगा उसके बॉयफ्रेंड ने उसे सेक्स के लिए  इस्तेमाल किया पर जैसे ही उसे नईगर्लफ्रेंड मिली तो उसको छोड़ दिया तो मैंने उसे शांत करके थोड़ा पटाया.
फिर skype पर कई बार केम सेक्स किया लेकिन मेरे फ्लैट मेटस की वजह से कभी मौका नहीं मिलातो हम कैम सेक्स और सेक्स चैट से काम चला लेते थेऔर कभी मूवी पर जाते तो वहां पर हम दोनोंस्मूच या फिर बूब्स से खेलकर टाइम निकाल देते थेबेताबी  हम दोनों के मन में थी सेक्स करने की औरऐसे ही टाइम निकलता गयालेकिन मेरा मेरी स्कुल टाइम की BBW फेंटासी को पूरा करने का मेराबहोत मन था.
तो एक दिन जनवरी में मेरे सारे फ्रेंड्स एग्जाम देकर घर निकल गए और मैं रुका रहा मौका देखते हुएमैंने अपने फ्लैट पर अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाया और साथ में सिल्क चॉकलेट लेकर रख ली वह आई तोउसने ब्लू टॉप और वाइट लेगी पहनी हुई थीकैम सेक्स करने की वजह से उसकी शायनेस दूर हो चुकीथीऔर वह मेरे सामने कंफर्टेबल रहती थी और वह मुझे हमेशा से ही क्यूट लगती थीचुबी फिगरप्यारी स्माइल और उसके कर्व्ज क्या धमाकेदार थे.  वह फर्स्ट ईयर से ही एकदम माल लगती थीफिरहम बैठे और बातें हुई मैंने कहा  जाओ मूवी देखते हैं मैंने रोमांटिक मूवी वीर जरा लगाई तो हम प्यारमें डूबेफिर मूवी  बंद करके हमने अपनी मूवी चालू तो हम लोग हग करके बातें करने लगे.
फिर मैंने उसका टॉप हटाया तो फाइनली 72 सिंह के बूब्स मेरे सामने व्हाईट ब्रा में थेतो मैंने पहलेउसकी लेगी उतारी और फिर टॉप उतारा वह थोड़ी चुबी थी तो उसे शर्म  रही थीपर मैंने उसे हगकरके कंफर्ट फील करायाफिर उसके सारे कपड़े हटा दियेफिर उसने मेरी टी शर्ट और बॉक्सर भीहटा दियामेरा 6 इंच का लंड टाइट होने लगा तो वह उसे देख कर मुस्कुराने लगी मैंने भी उसे हल्की सीस्माइल दी और उसे हग कर लियादोस्तों दोस्तों कभी किसी नंगी और मोटी लड़की को हग करकेदेखना बहुत अच्छी फिलिंग आती है फिर मैं उसके निपल को छेड़ने लगाकभी उसके पेट पर किसकरतातो कभी उसके बूब्स  को चूसता.
फिर मैंने सिल्क चॉकलेट खोल कर लिप्स पर लगा कर  घंटे तक किस कियाउसका नीचे वाला होंठऊपर वाले होठ से ज्यादा यम्मी और ज्युसी थाअब तक मेरा लोडा  कई बार उसकी चूत पर रब करचुका थातो फूल टाइट हो गया था और इंडिया में ब्लो जॉब का कंसेप्ट नहीं है तो मैंने उसे हेंड जॉब देनेको बोला वह भी मेरा लंड हाथ में पकड़कर हैंडजॉब देने लगी मैं उसकी चूत पर चॉकलेट लगाकरचाटता रहा  उसकी चूत बहुत मस्त थी वह भी मौन करने लगी आह्हू उम्म्म्म अहह्ह्ह येस्स्स्स य्ह्ह्हह्हयेस्स्स्स अईई अयेस्स्स्सवह मेरे बाल पकड़कर दबा रही थी और वो बहुत गरम हो चुकी थी और मैंउसकी चूत चूसता रहा और मैं उसकी चूत में अपनी उंगली डालकर अंदर बाहर करता रहा और थोड़ीदेर के बाद वह बोली कि अब बस करो.
तो मैंने उसके दोनों पैर अपने कंधे पर रख दिया और मेरा लंड उसकी चूत में डालाउसकी चूत बहुतटाइट थी तो वह चिल्ला रही थी आराम से करोउसे दर्द हो रहा था लेकिन उसे चुदना भी था.  तो मैंनेज्यादा फोर्स नहीं लगाया और मैंने आराम से स्पीड पढ़ाई मैं कभी उसके बूब्स से खेलता तो कभी उसकेपैर ऊपर उठा रहा था और वह भी मेरा साथ देने लगी और मैंने थोड़ा आराम से किया.
फिर वह अपने आप बोली की तुम नीचे  लेट जाओ मैं तुम्हारे ऊपर आऊंगी सबसे ज्यादा मजा उसे ऊपरउछलने  में आयावह मेरे ऊपर बैठकर मेरे लंड पर उछल रही थी और उसकी आहाहाह उम्म्म्मअयाय्य्य तेस्स्स्स येस्स्स्स अह्ह्ह्ह अह्ह्ह उम्म्म्म ईई इंम्म्म य्ह्ह्हह आम्म्म्म उम्म्म्म येस्स्स्स आःह्ह्ह की  आवाज पुरे फ्लेट में गूंज रही थी और उसके बड़े बड़े बूब्स उछल उछल कर नजारा बना रहे थे उसकेबाद 20 मिनट में मैं जड गया और फिर मैंने उसकी चूत में देखा तो वह कई बार झड़ चुकी थी तो मैंनेउसे चाट कर साफ किया और उसके चेहरे पर संतुष्टि के भाव साफ नजर  रहे थे.
लेकिन यहां लंड को कहां शांती थी फिर हमने उसी रात अनल सेक्स किया और वह मेरी छाती पर सोगई हग करकेअनल सेक्स करने की वजह से उसे सुबह चलने में बहुत दर्द हो रहा था फिर हमने साथ मेंशोवर लिया और मैंने उसे मसाज किया फिर हमें जब भी मौका मिलता हम फ्लैट पर रहते थे एक साथचार पाच दिन और यह सिलसिला 2 साल तक चला.
Post a Comment (0)
Previous Post Next Post